Jalandhar: गदईपुर में आर्मी ऑफिसर के शव मिलने का मामला, एक और व्यक्ति गिरफ्तार

52
0

जालंधर : गदईपुर में गली सड़ी हालत में बैड बॉक्स से मिले रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर के शव मिलने के मामले में पुलिस ने गुज्जापीर इलाके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी को भी पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है जबकि बुधवार को दोबारा से 3 दिन के रिमांड पर ली हिमाचली देवी का रिमांड खत्म होने जा रहा है।

हिमाचली से पूछताछ के बाद ही पुलिस ने गुज्जापीर के रहने वाले रमेश कुमार को गिरफ्तार किया। रमेश कुमार यू.पी. के आजमगढ़ इलाके का रहने वाला है जो जालंधर में लेबर का काम करता है। इस मामले में रमेश की भूमिका के बारे जब थाना 8 के प्रभारी से बात करनी चाही तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

दरअसल इस मामले में पुलिस इतनी नामौशी इस लिए महसूस कर रही है क्योंकि जल्दबाजी में प्रैस कांफ्रैंस करने के चक्कर में पुलिस वह सब कुछ सच मान गई जो हिमाचली ने पुलिस को जाल में फंसाने के लिए बताया था। ज्वाइंट सी.पी. ने इस प्रैस काफ्रैंस को संबोधित किया था और दावा किया था कि 24 घंटों से भी कम समय में उन्होंने ब्लाईंड मर्डर ट्रेस कर लिया है लेकिन प्रैस कांफ्रैंस के 24 घंटे नहीं बीते थे कि खुलासा हुआ कि जिस व्यक्ति को पुलिस ने मृत बताया वह तो जिंदा है, लेकिन मरने वाला रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर है। एस.एच.ओ. ने तो मीडिया से कोई जानकारी शेयर नहीं की जबकि ए.सी.पी. नॉर्थ दमनबीर सिंह ने तो फोन उठाने बंद कर दिए।

बता दें कि 7 मई को गदईपुर में रहती हिमाचली देवी ने अपने तथा कथित पति पर आरोप लगा दिए कि उसके पति ने एक व्यक्ति का मर्डर करके शव को उसके घर के बैड बॉक्स में डाल रखा है। हिमाचली ने यह आरोप तब लगाए जब शव से बदबू आनी शुरू हो गई थी जिसके बाद इस मामले का पटाक्षेप हो गया।