जालंधर में रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला, खुद को CIA के पुलिस जवान बता डॉक्टर से की शर्मनाक हरकत

29
0

जालंधर : आजकल लोगों के साथ ठगी के नये-नये मामले सामने आ रहे हैं। ठगी के लिए अपनाए गए तरीकों को देख-सुन कर ही रौंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला थाना बस्ती बावा खेल के अंतर्गत शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में देखने को मिला है। कुमार क्लीनिक के डा. धीरज कुमार पुत्र सतपाल निवाली गुरु नानक नगर गुलाब देवी रोड ने बताया कि आज करीब 12 बजे वह अपने क्लीनिक में बैठा था। इसी बीच एक महिला आई और पेट दर्द होने की शिकायत करने लगी। चैकअप के दौरान क्लीनिक में 2 महिलाएं तथा 3 व्यक्ति आए और आरोप लगाने लगे कि जो महिला उनके पास चैकअप करवाने आई है वह नशा बेचती है। उन्होंने खुद को सी.आई.ए स्टाफ में तैनात होने की बता कहते हुए महिला की तलाशी लेनी शुरू की और पर्दे के पीछे महिला के कपड़े भी उतरवाए। महिला से कुछ नहीं मिलने के बाद उन्होंने उसे भी कपड़े उतारने को कहा।

डा. धीरज ने बताया कि वह जैसे ही पैंट खोलने लगा तो एक व्यक्ति मोबाइल से उसकी वीडियो बनाने लग पड़े। इसके साथ ही उसने चैकअप करवाने आई उक्त महिला की भी वीडियो बनाने के बाद उस पर चैकअप करवाने आई महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाना शुरू कर दिए और महिला भी उनकी हां में हां मिलाने लगी। डा. धीरज ने बताया कि इसके बाद उक्त लोगों ने उस पर क्लीनिक में नशा बेचने का आरोप लगाने शुरू कर दिया तथा क्लीनिक में रखे गैस के कैप्सूलों को नशे के कैप्सूल बताकर सभी कैप्सूल अपने साथ ले गए।

डाक्टर ने बताया कि सामान की तलाशी के दौरान उन्होंने गल्ले में पड़े 1700 रुपए निकाल लिए तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। इस पर वह बदमानी से डरने लगा तो उन्होंने 2 लाख रुपए देने की मांग की। इसके बाद उन्होंने उसकी जेब से 10 हजार भी निकाल लिए गए।

डा. धीरज ने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती है। उन्होंने उसकी डिलीवरी के लिए एफ.डी. करवा रखी थी। एक व्यक्ति उसके मोटरसाइिकल के पीछे बैठा और घर से एफ.डी. उठाकर वे बी.एस.एफ. कालोनी स्थित बैंक गया और वहां से एफ.डी. तुड़वाकर 40 हजार व्यक्ति ने उन्हें दे दिए। इस दौरान बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में पूरी घटना कैद हो गई। डा. धीरज ने बताया कि गैंग के बाकी सदस्य जोकि उसके क्लीनिक में उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह क्लीनिक में वापिस पहुंचा तो वे अपना नंबर देकर उसका मोबाइल नंबर ले गए। बाद में एक दिन छोड़ कर उसको किस्तों में 2 बार 50-50 हजार देने की बात कही।