जालंधर में जन्मदिन की पार्टी में गोलियां चलाने का मामला, आरोपी गिरफ्तार

28
0

जालंधर (सुधीर पुरी):  शहर में अवैध हथियारों के कारोबार और अपराध पर नकेल कसने के लिए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने  जन्मदिन की पार्टी के दौरान खून-खराबे की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि सनी उर्फ ​​काका ने शिकायत दी थी कि 13 मार्च 2024 को एक दोस्त ने उसे जन्मदिन मनाने के लिए बुलाया था। उन्होंने बताया कि पार्टी के दौरान गौरव कपिला उर्फ ​​कपिला पुत्र संजीव कुमार निवासी एन.सी. 154 कोट किशन चंद जालंधर और उसके दोस्त डीजे की धुन पर नाचने लगे और हवा में गोलियां चलाने लगे। स्वपन शर्मा ने बताया कि सन्नी और उसके दोस्तों ने दखल देने की कोशिश की लेकिन गौरव कपिला ने उन पर गोली चला दी, जिससे सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शिकायत पर थाना डिवीजन 1 जालंधर में एफ.आई.आर. 39 दिनांक 15-03-2024 के अंतगर्त 307/326/34 आईपीसी, 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि पार्किंग ठेका आवंटन को लेकर कई दिन पहले दोनों के बीच कहा-सुनी हुई थी। स्वपन शर्मा ने बताया कि यह बात सामने आई है कि आरोपी गौरव कपिला घटना के बाद से फरार था।