चुनाव आचार संहिता लागू होने के बावजूद Jalandhar में दिल दहला देने वाली घटना, दहशत में लोग

39
0

जालंधर: एक तरफ तो लोकसभा चुनावों के मद्देनजर महानगर में पैरामिलटरी फोर्स तथा पुलिस पूरी तरह से अलर्ट होकर गश्त करने का दावा कर रहे हैं, लेकिन वैस्ट हालके पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक बस्ती शेख में पड़ते सूद अस्पताल के साथ वाली गली में रहने वाले बदमाश करण मल्ली ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या (मर्डर) कर दिया। युवक की गर्भवती पत्नी जैसे ही अपने पति को बचाने के लिए आगे बढ़ी तो हमलावरों ने उस पर भी लगातार तेजधार हथियारों से वार किए। पुलिस को दिए बयानों में मृतक विशाल ने बाताया कि अंकित जांबा (27) पुत्र सतपाल निवासी बस्ती शेख ने बताया कि उसके साथ करण मल्ली रंजिश रखता है और कई बार उसे देख लेने की धमकियां भी दे चुका है। मृतक के भाई विशाल ने बताया कि मृतक की पत्नी मनीशा जोकि करीब 4 माह की गर्भवती है, उसके साथ उसका भाई स्कूटरी पर सवार होकर पत्नी की दवाई लेने के लिए जा रहा था।

इसी बीच जैसे ही वह मल्ली की गली के पास से गुजरा तो मल्ली ने अपने साथी दलजीत उर्फ सोनू, मोनू, तरुण, अजय आदि के साथ मिलकर दोनों पर हमला कर दिया। वहीं देर रात पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और मृतक अंकित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल डैड हाऊस रखवा दिया। पुलिस देर रात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी में थी। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस ने करण मल्ली तथा बाकी लोगों के घरों में छापेमारी कर कई लोगों को राऊंडअप भी किया है।