‘मां वैष्णो देवी’ भवन से भक्तों के लिए आई बड़ी खबर, श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले के बाद लिया ये अहम फैसला

13
0

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम एक भव्य समारोह में शपथ ली, जिसमें 8,000 से अधिक गणमान्य लोग शामिल हुए, उन्होंने रियासी जिले में तीर्थयात्रियों पर आतंकवादी हमले के बाद जम्मू-कश्मीर की स्थिति का जायजा लिया, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 33 घायल हो गए।   उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिति का जायजा लिया और मुझे स्थिति पर लगातार नजर रखने और परिवारों को हर संभव सहायता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।”

पीएम नरेंद्र मोदी जी ने स्थिति का जायजा लिया और मुझसे स्थिति पर लगातार नजर रखने को कहा है। इस घृणित कृत्य के पीछे के सभी लोगों को जल्द ही सजा दी जाएगी। माननीय प्रधानमंत्री ने यह भी निर्देश दिया है कि सभी घायलों को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल और सहायता प्रदान की जाए।

बता दें कि रियासी के पोनी भारख क्षेत्र में कंडा चंडी मोड पर आतंकियों द्वारा घात लगाकर श्रद्धालुओ की बस पर किए गए हमले की सूचना मिलते ही कटरा स्थित मां वैष्णो देवी भवन में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। इसके साथ ही सभी मार्ग यहां तक आधार शिविर कटड़ा आसपास की सभी सुरक्षा चौकियों पर सुरक्षा व्यवस्था अत्यंत कड़ी कर दी गई है।

मां वैष्णो देवी के दर्शनो के लिए रोजाना 42,000 से 48,000 के मध्य श्रद्धालु आधार शिविर कटड़ा पहुंच रहे हैं। आतंकी हमले को लेकर श्रद्धालु भयभीत न हो जिसको लेकर पुलिस,सुरक्षा बल, प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है।