Jalandhar में शर्मनाक घटना, 4 साल की बच्ची से 55 साल के व्यक्ति ने की गंदी हरकतें

15
0

जालंधर: शहर के भगवान वाल्मीकि चौक के आसपास एक मोहल्ले की दर्दनाक घटना ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया। 4 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रह रहा 55 साल का इलैक्ट्रीशियन गंदी हरकतें कर रहा था और किसी को खबर न थी।

जैसे ही बच्ची की मां अपने काम पर जाती थी तो आरोपी 10 से 20 रुपए का लालच देकर बच्ची को अपने कमरे में ले आता और उसके साथ गंदी हरकतें करता। काफी समय से चल रहे इस सिलसिले के बाद बच्ची भी सहम गई थी। बच्ची की मां ने जब उसे नहलाने की कोशिश करी तो गुप्तांग पर हाथ लगाने पर बच्ची रो पड़ी। मां के पूछा तो बच्ची ने सब कुछ बता दिया और कहा कि पड़ोस में रहने वाला अंकल उसे पैसे देकर पहले तो प्यार करता व बाद में अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ गंदी हरकतें करता था। बच्ची ने यह भी बताया कि वह व्यक्ति उसके प्राइवेट पार्ट्स पर हाथ लगाता था और इतनी गंदी हरकतें करता था कि उसे दर्द भी होती थी। जैसे ही बच्चे की मां को इस बारे में पता लगा तो उसने अपने जानकार इकट्ठे किए। (दीपक) बच्ची के सिर पर बाप का साया नहीं है। बच्ची की मां ने पड़ोस के क्वार्टर में रहने वाले आरोपी की जम कर छित्तर परेड की।

वहीं आसपास के लोगों ने भी उसे पीटा और वह अपनी इस गंदी हरकत को लेकर माफी मांगने लगा। वेहडे के मालिक को भी सूचना दी गई लेकिन उसने पुलिस को शिकायत देने की जगह राजीनामा करवाने का प्रयास किया। जैसे ही आसपास के लोगों को सूचना मिली तो उन्होंने भी इस आरोपी की पिटाई की। जांच में यह भी सामने आया कि प्रॉपर्टी मालिक ने आरोपी की पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं कर रखी थी। फिलहाल इस संबंधी थाने में शिकायत नहीं दी है। हालांकि पीड़ित बच्ची की मां की वीडियो भी सामने आई है जिसमें वह बता रही है कि उसकी छोटी सी बेटी के साथ क्या कुछ हुआ लेकिन डर के मारे पीड़ित बच्ची की मां पुलिस के समक्ष जान के लिए तैयार नहीं है। यह भी चर्चा है कि कहीं की न कहीं जहां पर यह लोग किराए पर रह रहे हैं, उसके मालिक के दबाव के चलते यह पीड़ित लोग थाने में नहीं जा रहे हैं।