कांग्रेस पार्टी ने MLA विक्रमजीत सिंह चौधरी पर लिया बड़ा एक्शन, जारी किया Letter

41
0

पंजाब डेस्क : दिवंगत सांसद संतोख चौधरी के बेटे व फिल्लौर से कांग्रेस विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी को लेकर अहम खबर सामने आई है। पंजाब कांग्रेस इंचार्ज देवेंद्र यादव ने एक पत्र जारी कहा विक्रमजीत सिंह चौधरी को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। विक्रमजीत सिंह चौधरी को कहा गया है कि वह पार्टी की गाइडलाइन से हटकर बेतुके बयान दे रहे हैं, जोकि उनके पद की गरिमा के अनुरूप नहीं है। इससे पार्टी संगठन की छवि भी खराब हो रही है और जनता के बीच गलत संदेश भी जा रहा है।

PunjabKesari

पार्टी ने कहा कि विक्रमजीत चौधरी कहा कि व्यक्तिगत रूप से दी गई कई चेतावनियों के बावजूद, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आपका आचरण जारी है। इसलिए जब तक मामले में आगे की कार्रवाई नहीं की जाती तब तक विक्रमजीत चौधरी को पार्टी के  पदों से हटा दिया जाता है और अगले आदेश तक पार्टी से निलंबित किया जाता है।

आपको बता दें विक्रमजीत की मां और दिवंगत सांसद संतोख सिंह की पत्नी कर्मजीत बीते दिनों में बीजेपी में शामिल हो गई है। जालंधर से लोकसभी सीट पर पूर्व सी.एम. चन्नी को टिकट मिलने के बाद से विक्रमजीत चौधरी चन्नी के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। इसी के चलते पार्टी के खिलाफ गतिविधियों कारण सस्पेंड किया गया है।