भाजपा नेता के घर आधी रात मची अफरा-तफरी, CCTV में कैद हुआ मंजर

35
0

जालंधर : जिला देहात पुलिस के थाना पतारा के अधीन पड़ते गांव चांदपुर में रविवार को 1.45 बजे गेट फांदकर भाजपा नेता के घर में घुसे नकाबपोश 2 युवकों ने अंदर खड़ी ब्रिजा गाड़ी को आग लगा दी। गांव चांदपुर निवासी भाजपा के यूथ प्रधान सुखप्रीत सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह ने बताया कि परिवार के सभी लोग रात 10 बजे सो गए थे। सुबह 2 बजे के बाद गाड़ी का सायरन बजने की आवाज उसकी पत्नी ने सुनी, जिसके बाद वह दोनों बाहर आ गए। देखा कि उनकी ब्रिजा गाड़ी आटो-मैटिक को आग लगी हुई थी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि उन्होंने तुरंत पानी वाली मोटर से पाइप लगाकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। मौके पर आए उनके मजदूरों ने भी बाल्टियों से पानी डालकर 1 घंटे में आग पर पाया। भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने उक्त संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी, जिसके बाद थाना पतारा की पुलिस वहां आ गई और उनके बयान लिए हैं। घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए तो उसमें नकाबपोश 2 युवक कैद पाए गए लेकिन उनके चेहरे पहचान में नहीं आ रहे थे।

भाजपा नेता ने कहा कि घर में जिस जगह गाड़ी खड़ी थी, उसी के नजदीक ही सीढ़ियों के नीचे डीजल के भरे हुए तीन ड्रम और खिड़की के पास गैस सिलैंडर रखे हुए थे। उन्होंने कहा कि अगर गाड़ी की टंकी को आग लग जाती तो बड़ा ब्लास्ट हो सकता था और इस ब्लास्ट से उनकी जानें भी जा सकती थीं। उन्होंने एस.एस.पी. जालंधर देहाती डा. अंकुर गुप्ता आई.पी.एस. से इंसाफ की मांग करते हुए कहा कि आरोपियों को पता लगाकर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। पंजाब भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनजीत बाली मैंबर डा. अम्बेडकर फाऊंडेशन ऑफ इंडिया व ब्लाक समिति पतारा के सदस्य राजिंदर सिंह सोना भी मौके प पहुंच गए थे।