Punjab : चन्नी की वायरल वीडियो पर बोलीं बीबी जागीर कौर, दिया यह बड़ा बयान

27
0

चंडीगढ़ : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चरणजीत चन्नी व खुद की वीडियो पर अब बीबी जागीर कौर का बड़ा  बयान सामने आया है। बीबी जागीर कौर ने एक पोस्ट सांझा करते हुए कहा है कि 10 मई 2024 को नामांकन पत्र दाखिल करने के समय हम शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार श्री महिंदर सिंह केपी का नामांकन पत्र दाखिल करके वापस आ रहे थे तो उस समय पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपने परिवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे थे तो इस दौरान आमना-सामना होते देख सभी नेताओं बड़े सत्कार के साथ मुझे बुलाया।

उन्होंने कहा कि इस दौरान चरणजीत चन्नी मेरे सामने झुके और मेरे हाथ पकड़कर आदरपूर्वक अपने सिर पर रखा। इस दौरान सम्मानजनक माहौल में चन्नी ने मेरी ठुड्डी को छुआ। लेकिन बड़े दुख की बात है कि सोशल मीडिया व कई चैनलों द्वारा इस वीडियो में से सम्मानजनक दृश्य काट कर वायरल कर दिया गया। उन्होंने कहा कि बड़े दुख की बात है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काट कर अलग से चला दिया गया, जोकि मेरे व  मेरे परिवार के लिए काफी कष्टदायक है। सोशल मीडिया व कुछ लोगों द्वारा इस वीडियो को वायरल करना मेरे व मेरे परिवार के लिए बहुत मानसिक पीड़ा देने वाला साबित हुआ है।

जिक्रयोग है कि बीबी जागीर कौर और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जालंधर में एक साथ आए थे। उस दिन चन्नी और अकाली दल के उम्मीदवार केपी ने एक समय पर नामांकन बरा था। उस समय चन्नी व बीबी जागीर कौर का आमना सामना हो रया। चन्नी ने पहले तो उन्होंने हाथ मिलाने के मकसद से बीबी जागीर कौर के सामने सिर झुकाया, लेकिन बाद में वे चलने लगे, उन्होंने कोशिश की उनकी ठोडी पर हाथ रखकर मजाक करने की कोशिश की गई।