Sukhjinder Singh Randhawa ने कांग्रेस के चुनाव मनोरथ पत्र की सराहना की

19
0

पठानकोट: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान मलिकाजरुन खरगे, पार्टी की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व प्रधान राहुल गांधी द्वारा चुनावी मैनीफैस्टो कमेटी के चेयरमैन पी चिदंबरम द्वारा तैयार किए 5 न्याय तथा 25 गारंटियों पर आधारित चुनावी मनोरथ पत्र जारी किया। इस पर अपनी प्रतिक्रिया जारी करते हुए पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं विधायक डेरा बाबा नानक सुखजिन्द्र सिंह रंधावा ने कहा कि यह चुनाव मनोरथ पत्र देश की जनता के लिए एक ऐतिहासिक मील पत्थर साबित होगा।

जिसमें बेरोजगार युवाओं को हर वर्ष 30 लाख सरकारी नौकरियां मिलेंगी तथा मनरेगा मजदूरों की दिहाड़ी 400 रुपए प्रतिदिन होगी तथा गरीब परिवारों की औरतों को हर वर्ष एक लाख रुपए वार्षिक देने पर देशभर के किसानों को उनकी फसलों पर कम से कम समर्थन मूल्य कानून बनाने तथा जाति आधारित जन गणना करवाने का जिक्र किया गया है। रंधावा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी मनोरथ पत्र में युवाओं औरतों मजदूरों तथा किसानों को पहल के आधार पर तव्वजो दी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का चुनाव मनोरथ पत्र कम, वैल्थ तथा भलाई पर आधारित है। उन्होंने कहा कि यहां काम का मतलब है, रोजगार वैल्थ का मतलब है, आमदनी तथा भलाई का मतलब है। सरकारी स्कीमों का लाभ देना सरदार सुखजिन्द्र सिंह रंधावा ने कहा कि कांग्रेस के चुनाव मनोरथ पत्र में देश के हर वर्ग की भलाई का जिक्र किया गया है। उन्होंने कहा कि देशवासियों को भाजपा की झूठी गारंटियों के झांसे में न आकर कांग्रेस पार्टी का पूर्ण रूप से साथ दे कि देश में कांग्रेस सरकार बनाकर इस चुनाव मनोरथ पत्र का लाभ लेना चाहिए।

जिसमें देश का हर नागरिक तरक्की की मंजिलों चढ़ सकेगा तथा देश में बेरोजगारी तथा महंगाई का खात्मा होगा तथा देश का हर नागरिक चैन की नींद सौं सकेगा। मीडिया से यह जानकारी सरदार सुखजिन्द्र सिंह रंधावा साहिब जी की तरफ से उनके अति नजदीकी साथी तथा परिवारिक मैंबर किशन चन्द्र महाजन ने सांझा की।