वायरल Audio मामले में सामने आए सरबजीत खालसा, कहा- बदनाम करने की कोशिश की जा रही

21
0

पंजाब डेस्क: लोकसभा चुनावों में फंडिंग को लेकर एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। यह ऑडियो लोकसभा चुनाव जीतने वाले सरबजीत  सिंह खालसा का बताया जा रहा है।

इस ऑडियो में 2027 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर बादल परिवार को हराने और ज्यादा से ज्यादा फंडिग इकट्ठा करने की बात हो रही है। फिलहाल इस ऑडियो में आवाज सरबजीत सिंह खालसा की है या नहीं इसकी पुष्टि होनी बाकी है। ऑडियो में खालसा किसी अमेरिकी शख्स से बात करता सुनाई दे रहा है। वह व्यक्ति खालसा से कहता है कि उसके पास 1.33 लाख का फंड है जिसे वह अमृतपाल सिंह, सिमरनजीत सिंह मान और बाकियों को देना चाहता है।

फंड की बात होने पर सरबजीत सिंह कहता है कि और ज्यादा फंड दिया जाए क्योंकि उसका लक्ष्य 2027 के चुनाव हैं और वह बादल परिवार को हरा कर उन्हें घर बैठाना चाहता है। वह फरीदकोट में जमीन लेकर घर भी बनवाना चाहता है, वह सिस्टम चलाना चाहता है। आगे ऑडियो में वह अमेरिकी शख्स खालसा को 80 लाख रुपए देने की बात करता है। खालसा आगे कहता है कि सिमरनजीत सिंह मान ने भी उसके खिलाफ उम्मीदवार खड़ा किया है, इसलिए उसे और ज्यादा समर्थन चाहिए। शख्स ने बताया कि वह अब तक अमृतपाल सिंह को 2 करोड़ की फंडिंग दे चुका है और पैसे कैश में मांगे गए थे।

इस मामले पर अपना बयान जारी करते हुए खालसा ने कहा कि इस कॉल से उसे बदनाम किया जा रहा है। वह बताता है कि इस कॉल में उसने फंड नहीं मांगे, बल्कि कॉल करने वाला उससे फंडिंग की पेशकश कर रहा है। वह कहता है कि चुनाव लड़ने से पहले उसने पूरे समुदाय से चंदा देने की अपील की थी और लोगों ने समर्थन भी किया था। उसने कहा कि उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। वह फरीदकोट में ही रहकर 2027 के चुनावों में हिस्सा लेगा और जीतने की पूरी कोशिश भी करेगा।