बाढ़ से निपटने के लिए पंजाब सरकार उठाएगी अहम कदम

13
0

श्री आनंदपुर साहिब: कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कहा है कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए गांवों में हर महीने चार बड़े शिविर आयोजित किए जाएंगे, जिनमें मौजूदा उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे और लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। संभावित बाढ़ की रोकथाम हेतु उन्नत व्यवस्था करने के लिए जल्द ही एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें आगे की व्यवस्था की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

बैंस जिंदवाड़ी में एक बड़ी एवं प्रभावशाली कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने हलके के गांवों के विकास के लिए अनुदान की घोषणा करते हुए कहा कि गांवों में बाढ़ की रोकथाम के लिए बांध लगाने का काम बड़े पैमाने पर चल रहा है, ताकि लोगों की जान-माल की सुरक्षा की जा सके।

उन्होंने कहा कि विकास उनकी सरकार की प्राथमिकता है, इसके लिए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पूरे पंजाब में विकास का आंदोलन शुरू किया है। हरजोत सिंह बैंस ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में श्री आनंदपुरवह साहिब हलके के मतदाताओं के आभारी हैं, जिन्होंने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग को अपना सांसद चुनकर पंजाब की आवाज को केंद्र तक पहुंचाने का मार्ग प्रशस्त किया है। आनंदपुर साहेब के मतदाता भी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत करके इस विधानसभा क्षेत्र में मालविंदर सिंह कंग को बड़ी जीत दर्ज कराई है पारंपरिक पार्टियों को खारिज कर दिया। उनके कार्यकर्ताओं की दिन-रात की मेहनत का नतीजा है कि श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा क्षेत्र में मलविंदर सिंह कंग की जीत हुई है।

इस अवसर पर डॉ. संजीव गौतम सदस्य मेडिकल काऊंसिल पंजाब, हरजीत सिंह जीता अध्यक्ष नगर काउंसिल श्री आनंदपुर साहिब, हरमिंदर सिंह ढाहे अध्यक्ष जिला योजना बोर्ड, राम कुमार मुकारी अध्यक्ष, कमिक्कर सिंह दाढ़ी अध्यक्ष, रोहित कालिया अध्यक्ष ट्रक यूनियन, दलजीत सिंह काका नांगरा, इंद्रजीत अरोड़ा अध्यक्ष व्यापार मंडल श्री आनंदपुर साहिब, जसप्रीत जेपी, दीपक अग्रन अध्यक्ष व्यापार मंडल,केसर सिंह ब्लॉक अध्यक्ष, कैप्टन गुरनाम सिंह, डॉ. जरनैल सिंह, जगजीत सिंह जग्गी ब्लॉक अध्यक्ष, नितिन शर्मा, एडवोकेट नीरज शर्मा, उषा रानी और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।