पैसेंजर ट्रेन के सामने आया ट्रैक्टर, मामले में RPF की सख्त कार्रवाई

8
0

जालंधर- जालंधर के काला बकरा के पास जल्लोवाल रेलवे फाटक नं. 32 के पास ट्रैक पर ट्रैक्टर लाने के आरोप में आर. पी. एफ मुकेरियां सैक्शन ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसी शृंखला के तहत फाटक वाली रोड पर सी.सी.टी.वी की भी जांच की जा रही है। आर.पी.एफ इस घटना को लेकर कार्रवाई करती नजर आ रही है और मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

इस मामले को लेकर रेलवे सुरक्षा बल (आर.पी.एफ) मुकेरियां द्वारा रेलवे अधिनियम की धारा 147, 153 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आर.पी.एफ के ए.एस.आई मनोज कुमार द्वारा जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक पर ट्रैक्टर लाने की पहले भी कई खबरें सामने आ चुकी हैं। ऐसे ही एक मामले में ट्रैक्टर लाइनों में फंस गया था।

ट्रेन आने के समय ट्रैक्टर चालक खेतों से फाटक की ओर जा रहा था और इसी बीच फाटक बंद हो गया, लेकिन ट्रैक्टर चालक को इसकी जानकारी नहीं हुई। इसी बीच सामने से ट्रेन आ गई। शायद उक्त ट्रैक्टर चालक को समझने का मौका नहीं मिला। इसके साथ ही यह बात भी सामने आई है कि एक अन्य शख्स से भी पूछताछ की गई है। इसके साथ ही इस बात को लेकर भी असमंजस की स्थिति है कि जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा रहा है, वह ट्रैक्टर चला रहा था या नहीं। इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं।