Punjab News: रंजिश में एनआरआइ पर हमला, चौथी मंजिल के फ्लैट से गिरकर मौत; पुलिस कर रही जांच

53
0

 जालंधर। पठानकोट बाईपास चौक के पास बीडीए एनक्लेव सोसायटी में रविवार रात कुछ युवकों के हमले में एनआरआइ चरणजीत सिंह की चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट से नीचे गिरने से मौत हो गई। यूके के नागरिक चरणजीत की तीसरी मंजिल पर रहती निजी कॉलेज की प्रोफेसर से बहस हुई थी। इसी रंजिश में युवक उनसे झगड़ने पहुंचे थे।

मामले में पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। थाना आठ की पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सकती है। सोसायटी के लोगों ने बताया कि चरणजीत चौथी मंजिल के फ्लैट में रहते थे। तीसरी मंजिल के फ्लैट में निजी कॉलेज की प्रोफेसर रहती हैं। उनके साथ चरणजीत की किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।

रविवार रात प्रोफेसर के फ्लैट में सामान छोड़ने आए युवकों ने चरणजीत के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। इसी दौरान वह फ्लैट से नीचे गिर गए। हमलावर खुद उन्हें नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि, जब उन्हें डाक्टरों से चरणजीत की मौत का पता चला तो वे फरार हो गए।

जांच अधिकारी एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को राउंडअप करके पूछताछ शुरू की है। सोसायटी के लोगों ने बताया कि चरणजीत इंग्लैड (यूके) के नागरिक थे और वह साल-दो साल बाद पंजाब आते थे। इस बार वह चार सप्ताह पहले अपने भांजे के साथ आए थे।