मोहाली : 4 साल तक चला रिलेशनशिप…मुस्लिम प्रेमी ने पार्टनर की गला रेतकर की हत्या, कार लेकर हुआ फरार

40
0

मोहाली : पंजाब के मोहाली में एक निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। प्रेमी मित्र ने युवती की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। दोनों रिलेशन में रह रहे थे। लड़की यूएसए बेस्ड कंपनी में मैनेजर थी। मुस्लिम लड़के दोस्त ने अपनी गर्लफ्रेंड की गला काटकर हत्या कर दी।

मुस्लिम प्रेमी की पहचान अनस कुरेशी निवासी मुरादाबाद (यूपी) के रूप में हुई और लड़की की पहचान यूएसए स्थित कंपनी में जनरल मैनेजर के रूप में हुई, जिसकी पहचान 27 वर्षीय एकता के रूप में हुई। अनस कुरेशी चंडीगढ़ के सेक्टर-38 में ढाबा चलाता था। दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। परिजनों ने बताया कि घटना के वक्त एकता घर पर अकेली थी। हत्या के बाद अनस कुरैशी अपनी प्रेमिका के परिवार की कार लेकर भाग गया।

कार दुर्घटनाग्रस्त शाहाबाद मारकंडा

इसी दौरान हरियाणा के शाहाबाद मारकंडा में उनका एक्सीडेंट हो गया और उन्हें गंभीर चोटें आईं। लड़की के परिवार को इसकी जानकारी तब हुई जब हादसे की सूचना पाकर हरियाणा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार में मिले दस्तावेजों के आधार पर परिवार को बुलाया। जब परिजन घर गए तो देखा कि बच्ची का शव पड़ा हुआ है।

पुलिस ने मृतक के छोटे भाई रोहित की शिकायत पर अनस कुरेशी निवासी मुरादाबाद (यूपी) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद आरोपी ने उसकी गर्दन के दाहिनी ओर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।