भाजपा का प्रचार करने पंजाब आएंगे कई दिग्गज, मोदी-योगी के अलावा फिल्मी सितारें होंगे शामिल

21
0

लुधियाना  : पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी पहली बार अपने बल पर लोकसभा चुनाव में उतरने से इस बार चुनाव प्रचार काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है। भारतीय जनता पार्टी ने इस बार चुनाव में कमल खिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई फिल्मी सितारों को भाजपा उम्मीदवारों के हक में चुनाव प्रचार के लिए पंजाब के लुधियाना, अमृतसर, गुरदासपुर, होशियारपुर, पटियाला, जालंधर जैसी सीटों पर भेजने की योजना तैयार कर ली गई है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, फिल्मी सितारे और सांसद हेमा मालिनी, अक्षय कुमार, स्मृति ईरानी आदि को भाजपा उम्मीदवारों के प्रचार के लिए भेजा जा सकता है क्योंकि पंजाब में 1 जून को मतदान है। भाजपा इन स्टार प्रचारकों के प्रभावी प्रचार के जरिए अमृतसर, गुरदासपुर, होशियारपुर की उन सीटों पर कब्जा करना चाहती है जहां भाजपा के सांसद रहे हैं।

लुधियाना लोकसभा क्षेत्र भी बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल है। बीजेपी ने इस सीट से मौजूदा सांसद रवनीत बिट्टू को मैदान में उतारा है। उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लुधियाना भेजा जा सकता है हिंदू मतदाताओं को लुभाया जा सके और बीजेपी को ज्यादा से ज्यादा वोट मिल सकें।