रिंकू की जीत निश्चित करने के लिए कार्यकर्ता मैदान में : मनीष विज, हिमांशु शर्मा

21
0

आज भाजपा मंडल 1 के अधीन पड़ते बूथ नंबर 68 में एक बैठक स्पोर्ट्स सेल के उप प्रधान नवनीत कुमार वह राज कुमार के निवास स्थान पर रखी गई। बैठक में इलाके के लोगो के साथ चाय पे चर्चा की गई वह इलाके के सुधार के लिए विचार लिए गए।
भाजपा जिला उपप्रधान मनीष विज ने आए हुए लोगो को भाजपा की नीतियों के बारे में बताया वह आने वाले चुनाव में भाजपा उम्मीदवार शुशील रिंकू के हक में वोट करने की अपील की। मनीष विज ने कहा कि सभी 1 जून को सुबह जहा अपनी वोट डाले वह अपने रिश्तेदार वह आस पास के लोगो को भी वोट डालने के लिए कहे।
भाजपा जिला प्रवक्ता हिमांशु शर्मा ने केंद्र सरकार द्वारा किए गए काम बताए वह बताया की भाजपा ही ऐसी पार्टी है जहा कार्यकर्ता की अहमियत है वह यह पार्टी आम जनता की पार्टी है। हिमांशु शर्मा ने कहा कि भाजपा देश हित की पार्टी है वह सभी धर्मो का सत्कार करने वाली पार्टी है।
शक्ति केंद्र जगमोहन मागो वह बूथ प्रधान अनिल बहल, राजीव गोयल ने आए हुए लोगो का धन्यवाद किया वह सभी को भाजपा के साथ जुड़ने को कहा।
बैठक में कुलदीप छाबरा दीपा , पुरव कुमार , कमल मल्होत्रा , नितिन खन्ना , हरीश कुमार , सुभाष वर्मा , रविंद्र मल्होत्रा , रमणीक सिंह रंधावा ,अंकुर मल्होत्रा , साहिल निश्चल , सचिन निश्चल , जतिंदर अग्रवाल , सतीश सक्सेना शर्मा , राज कुमार , विराज शर्मा , केवल किशन शर्मा , रिशु जहराथ , राजीव गुंबर आदि मौजूद थे।