Jalandhar: दुबई से मामा ने प्रापर्टी खरीदने के लिए भांजे को भेजे 3 करोड़ रुपए, लौटने पर मांगा हिसाब तो उलटा…

31
0

जालंधर: लाडोवाली रोड पर स्थित प्रीत नगर में रहने वाले एक युवक ने अपने मामा से भी 1.23 करोड़ रुपए का फ्रॉड कर लिया। हालांकि मामा ने अपने भांजे पर 3 करोड़ रुपए का फ्रॉड करने के आरोप लगाए लेकिन जांच में शिकायतकर्ता 1.23 करोड़ के ही पैसे भेजने के दस्तावेज दिखा पाया। पुलिस ने आरोपी भांजे गगनदीप खौसला पुत्र इंदर कुमार निवासी प्रीत नगर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में प्रदीप नैय्यर निवासी खैहरा एन्क्लेव लद्देवाली ने बताया कि वह लंबे समय से दुबई में रह रहा है। उसने 2013 को प्रापर्टी खरीदने के लिए अपने सगे भांजे गगनदीप खौसला से बात की थी तो उसने कुछ प्रापर्टी के बारे जानकारी दी, जिसमें से जो प्रापर्टी उसे पसंद आई, उसे खरीदने के लिए उन्होंने दुबई से गगनदीप को अलग-अलग समय में कुल 3 करोड़ रुपए भेज दिए। काफी समय के बाद भी गगनदीप ने कोई प्रापर्टी नहीं खरीद कर दी और टाल मटोल करने लगा। कुछ समय बाद जब प्रदीप नैय्यर वापस इंडिया लौटा तो उसने अपने भांजे के घर जाकर हिसाब मांगा लेकिन उसने हिसाब देने से मना कर दिया और उल्टा अपने मामा को ही घर से बाहर निकाल दिया।

इस संबंधी प्रदीप नैय्यर ने पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी। मामले की जांच शुरू हुई तो प्रदीप 1.23 करोड़ का ही हिसाब दिखा पाया जबकि जांच में शामिल हुई गगनदीप अपना पक्ष नहीं रख पाया। ऐसे में थाना नई बारादरी में आरोपी गगनदीप खौसला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।