Pizza खाते-खाते निकला कॉकरोच, मशहूर Fast Food की दुकान में मचा हड़कंप

45
0

माछीवाड़ा साहिब(टक्कर): माछीवाड़ा साहिब की एक मशहूर फास्ट फूड की दुकान पर एक ग्राहक को दिए गए पिज्जा में कॉकरोच निकलने से हंगामा मच गया। इस पिज्जा का ऑर्डर करने वाले रतीपुर निवासी हरदीप सिंह नागरा ने बताया कि उन्होंने आज इस फास्ट फूड की दुकान से पिज्जा और गार्लिक ब्रैड का ऑर्डर किया था और डिलीवरी बॉय करीब 3 बजे उनके घर दे गया। जब पिज्जा को खाने लगे तो देखा कि उसमें कॉकरोच मरा पड़ा था।

इस बारे पिज्जा को लेकर फास्ट फूड की दुकान पर गया तो सामने काम कर रहे लड़कों ने कहा कि हमारी कोई गलती नहीं है, पता कि यह कॉकरोच कहां से आया। हरदीप सिंह नागरा ने कहा कि इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग को लिखित शिकायत करेंगे ताकि गंदा खाना सप्लाई करने वाले फास्ट फूड दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके।

यह कहना है फास्ट फूड वाले दुकानदार का
इस संबंध में जब फास्ट फूड दुकान के मैनेजर से मोबाइल फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि खाना बनाते समय पूरी साफ-सफाई रखी जाती है और ऐसी गलती कभी नहीं हो सकती। पिज्जा 400 डिग्री के तापमान पर तैयार होता है और अगर इसमें कॉकरोच होता तो यह पूरी तरह जल जाता। पिज्जा से कॉकरोच निकलने की घटना के बाद लोगों को फास्ट फूड को बहुत सावधानी से खाना होगा और स्वास्थ्य विभाग को भी इसकी जांच करनी होगी कि गलती कहां हुई।