Jalandhar : अर्बन एस्टेट में रेड के बाद महिला ने पॉश इलाके में होटल की आड़ में शुरू किया गंदा धंधा

52
0

जालंधर : हाल ही में जालंधर में पुलिस की तरफ से सख्त कदम उठाते हुए आदेश जारी किए गए थे, जिसके तहत कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए काम किया जा रहा था। इसी के तहत गंदा काम करने वाले शहर के कई स्पा सैंटर भी बंद करवा दिए गए थे। लेकिन शहर के बीचों बीच स्थित पाश इलाके न्यू जवाहर नगर में इस गंदे धंधे के लिए नया तरीका ढूंढा गया है।

हीट 7 के साथ गली में एक होटल किराए पर लिया गया है, जहां पर दिखाया यह तो जाता है कि लोगों के लिए रहने के लिए कमरे दिए जा रहे हैं, जबकि असलियत यह है कि यहां पर गंदे धंधे को सरेआम अंजाम दिया जा रहा है। जानकार बताते हैं कि ‘पी’ नाम वाली एक महिला की तरफ से यह काम किया जा रहा है और यह वही महिला है, जो इससे पहले अर्बन एस्टेट में यह गंदा काम करवा रही थी। पुलिस की रेड के बाद अर्बन एस्टेट वाला स्पा सैंटर बंद हो गया और महिला ने न्यू जवाहर नगर में किराए पर होटल लेकर यह काम शुरू कर दिया है।

हैरानी की बात है कि पुलिस प्रशासन को अभी तक होटल की आड़ में चल रहे स्पा सैंटर की भनक तक नहीं लगी है, जिस कारण यह काम खुले तौर पर चल रहा है। बताया जा रहा है कि हीट-7 के साथ गली में स्थित इस होटल में 8 कमरे हैं और 6 से 7 युवतियों का स्टाफ रखा गया है।