सिद्धू मूसेवाला का आज इस तरह मनाया जाएगा जन्मदिन, पिता बलकौर ने सांझी की जानकारी

15
0

मानसा : आज दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन है। इस अवसर पर मूसा गांव में निःशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। दिवंगत गायक के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी सांझा की है।

बलकौर सिंह ने कहा कि शुभदीप (सिद्धू मूसेवाला) पंजाब में फैल रहे कैंसर से बहुत चिंतित थे। इसलिए उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों को कैंसर के प्रति जागरूक करने, जांच कराने और समय पर इलाज कराने के लिए अपनी दादी के नाम पर हर साल कैंसर जांच शिविर का आयोजन शुरू किया था। इसी क्रम को जारी रखते हुए 11 जून को शुभदीप के जन्मदिन पर गांव मूसा में कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से शिविर में पहुंचने की अपील भी की।

बलकौर सिंह ने फेसबुक पर लिखा, ”शुभदीप पंजाब में फैल रहे कैंसर को लेकर काफी चिंतित थे। अपने इलाके के लोगों को इसके बारे में जागरूक करने, जांच कराने और समय पर इलाज कराने के लिए उन्होंने अपनी दादी के नाम पर एक चैरिटी शुरू की।”  उसी श्रृंखला को जारी रखते हुए, शुभदीप के जन्मदिन पर 11 जून को गांव मूसा में  एक कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। सारे गांव वासियों, हलका निवासियों को इस कैंप में पहुंचने की अपीलहै ताकि अपने गांव कैंसर से बचा सकें।”