“बचो-बचो-बचो, ” चर्चा का विषय बने चन्नी के खिलाफ लगे Poster

47
0

फिल्लौर : जालंधर में कांग्रेस प्रत्याशी चरणजीत सिंह चन्नी के बारे में लोगों द्वारा चेतावनी भरे होर्डिंग लगाने की खबर के संबंध में फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने कहा कि चन्नी के पिछले दुष्कर्म फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं जो लोकसभा चुनावों में उनका पीछा कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर “सावधान यह चरणजीत सिंह चन्नी है” चेतावनी के साथ वायरल है। उस तस्वीर को आज शहर में घूम रही मारुति वैन जिसमें 2 महिलाएं और 3 लड़के थे, गांव-गांव जाकर दीवारों पर पोस्टर की तरह चिपका रहे थे।  वहीं यह भी पता चला है कि उस वैन में भारी मात्रा में पंफलैट भी छपवाकर रखे हुए थे जिन्हें महिलाएं बाकायदा राह जाते लोगों को पकड़ा रही थीं। चन्नी के लिए प्रचार कर रहे कांग्रेस नेताओं की नैतिकता पर सवाल उठाते हुए विधायक चौधरी ने टिप्पणी की कि चन्नी नैतिक रूप से भ्रष्ट व्यक्ति हैं और उन पर अशोभनीय कृत्यों का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि एक पुरानी तस्वीर अब वायरल है जो पहले हर किसी के मोबाइल फोन में थी जिसके अब लोग पोस्टर बनाकर जालंधर लोकसभा में पड़ते सारे हलकों में लगाए जा रहे हैं।

कांग्रेस नेता महिला मतदाताओं से ऐसे घृणित अतीत वाले व्यक्ति को वोट देने के लिए कैसे कह सकते हैं। स्वयं नेताओं के लिए भी 1 जून को उस आदतन अपराधी को वोट देना मुश्किल हो जाएगा। विधायक चौधरी ने कहा कि चन्नी के चुनाव आयोजक जहां ‘जालंधर शहर में चन्नी लहर’ का सपना देख रहे हैं, वहीं जालंधर की महिलाओं का नारा है ‘घर घर दे विच्च चली गल्ल, चन्नी करदा गन्दी गल्ल। चन्नी का असली चेहरा और चरित्र अब जालंधर हलके का हर व्यक्ति जानता है।