Raja Warring ने रवनीत बिट्टू पर साधा निशाना, कहा- ‘आप लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं लेकिन…’

24
0

पंजाब डेस्क : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और लुधियाना से पार्टी प्रत्याशी अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग रवनीत बिट्टू पर निशाना साधते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि लुधियाना को जल्द ही उस ‘लापता’ सांसद से छुटकारा मिल जाएगा, जिससे शहर के निवासी पिछले 10 सालों से पीड़ित हैं। वड़िंग ने कहा कि लापता हुए सांसद की पूरी तरह गायब होने की उलटी गिनती शुरू हो गई है और चुनाव के बाद 4 जून को लोगों को उनसे छुटकारा पाने के लिए केवल 34 दिन बचे हैं। 10 साल तक लुधियाना के लोगों को अपने सांसद की एक झलक पाने या उनकी आवाज सुनने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

उन्होंने कहा, ”बिट्टू लापता व्यक्ति साबित हुआ क्योंकि कोई भी उसे देख नहीं सकता था और कोई उसकी आवाज भी नहीं सुन सकता था।” उन्होंने कहा कि बिट्टू की खासियत यह है कि वह विधानसभा क्षेत्र में कहीं नजर नहीं आते और फोन उठाना तो दूर की बात है। सरकार की ओर से अपने लिए आवास आवंटित करने के बावजूद, समस्याओं का समाधान करना तो दूर, कभी भी वहां किसी कार्यकर्ता या जनता से मुलाकात नहीं की।

वड़िंग ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि बिट्टू को खुद इस बात का एहसास और समझ नहीं थी। वह अच्छी तरह से जानते हैं कि इस बार उनके काम उनके सामने आएंगे और इसीलिए उन्होंने पार्टी बदलने का फैसला किया है। आप कभी-कभी कुछ लोगों को बेवकूफ बनाते हैं। आप इसे बना सकते हैं, लेकिन समय को नहीं। 1 जून को बिट्टू के फैसले का दिन नजदीक आ रहा है, जब जनता उन्हें उनके बड़े धोखे का जवाब देगी। सबसे पहले उन्होंने चुनावों के बाद गायब होकर10 साल तक धोखा किया, फिर आखिरी धोखा तब किया उन्होंने उसे पार्टी और उन लोगों को धोखा दिया और जिन लोगों ने उसका साथ देकर लगातार 3 बार संसद भेजा था।