तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद CM केजरीवाल से पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों ने की मुलाकात

18
0

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर तिहाड़ जेल से रिहा हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से पंजाब के कई कैबिनेट मंत्रियों ने मुलाकात की और रिहाई के बाद उनका स्वागत किया। केजरीवाल से मुलाकात करने वाले प्रमुख नेताओं में राज्य के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा, पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवान, कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और कई अन्य आप विधायक शामिल थे।

इस मौके पर हरपाल चीमा ने कहा कि केजरीवाल को बीजेपी सरकार ने झूठे केस में फंसाया था और वह चाहते थे कि लोकसभा चुनाव केजरीवाल के बिना ही संपन्न हो, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को न्याय दिया है और लोकतंत्र की जीत हुई है।

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि केजरीवाल की जेल से रिहाई से आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है और हम मिलकर पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे।पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवान ने केजरीवाल को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हुए कहा कि पूरे देश में खुशी का माहौल है।

केजरीवाल ने पंजाब से आए नेताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि जेल में भी उन्हें सारी जानकारी मिल रही है कि पंजाब पूरी तरह से उनके परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि वह पंजाबियों के आभारी हैं जिन्होंने इतना प्यार और सम्मान दिया।