देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, कई जोड़े रंगे हाथों गिरफ्तार

53
0

संगरूर : पुलिस ने शहर में स्थानीय महिला रोड पर एक घर और उसके साथ लगती दो मंजिला इमारत में एक महिला द्वारा चलाए जा रहे देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी कर देह व्यापार के मुख्य सरगना, एक महिला और 6 जोड़ों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए थाना सिटी संगरूर के एसएचओ कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि संगरूर की रहने वाली कमलजीत कौर उर्फ कोमल बाहर से लड़कियां लाती है और उसका महलां रोड पर रिहायशी मकान है और वह दो मंजिला इमारत के कमरों में पैसे लेकर देह व्यापार का धंधा चलाती है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कमलजीत कौर के घर और आसपास की बिल्डिंग में छापेमारी की।

इस दौरान पुलिस ने कमलजीत कौर निवासी संगरूर, चरणजीत कौर निवासी सुनाम, भावना निवासी फैजाबाद जिला फैजाबाद हाल आबाद संगरूर, अमनदीप कौर निवासी राहो रोड लुधियाना, संदीप कौर किशनपुरा बस्ती संगरूर, पूजा निवासी राहों रोड, बलजीत कौर निवासी छोटी मोदन जिला पटियाला, गुरजीत सिंह निवासी धुरी, लखबीर सिंह निवासी लखमीरवाला सुनाम, अश्वनी कुमार निवासी धुरी, मनप्रीत सिंह निवासी तरनजीखेड़ा, गुरप्रीत सिंह निवासी संगरूर और रिंकू को गिरफ्तार किया गया। इन सभी के खिलाफ संगरूर सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।