Jalandhar में नशा तस्करी के नैटवर्क का पर्दाफाश, भारी मात्रा में हेरोइन सहित तीन गिरफ्तार

31
0

जालंधर : जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बुधवार को भारी मात्रा में हेरोइन के साथ तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार करके नशा तस्करों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस संबंधी खुलासा करते पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस पार्टी को अवैध शराब, हथियार और हेरोइन, गोलियां और पाउडर जैसी दवाओं की तस्करी में शामिल एक गिरोह के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद थाना डिवीजन 4 जालंधर में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। स्वपन शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी ताकि शहर में चल रहे अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क को प्रभावी ढंग से खत्म किया जा सके।

 पुलिस कमिश्नर ने बताया कि छापेमारी दौरान पुलिस ने वरिंदर कुमार उर्फ ​​मौला पुत्र सुभाष चंद्र निवासी भार्गाव कैंप जालंधर, जतिंदर कुमार उर्फ ​​जिंदर पुत्र सुभाष चंद्र निवासी भार्गव कैंप जालंधर और रोहित कुमार उर्फ ​​काका पुत्र सुभाष चंद्र निवासी भार्गव कैंप जालंधर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं।

जांच दौरान पता चला है कि आरोपी वीरेंद्र के खिलाफ छह और रोहित कुमार के खिलाफ पांच एफआईआर पहले से ही दर्ज हैं। जांच में पता चला कि वह पिछले कुछ समय से भार्गव कैंप इलाके में नशीले पदार्थों की तस्करी का नेटवर्क चला रहा थे। मामले की आगे की जांच की जा रही है।