BJP ने पंजाब में झोंकी पूरी ताकत, PM से लेकर केंद्रीय मंत्रियों ने डाला पंजाब में डेरा

31
0

पंजाब। लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय मंत्री और संगठन के पदाधिकारी पंजाब में इस वक्त डेरा डाल चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी की दो रैलियों के बाद तीसरी रैली कल होशियारपुर में होने जा रही है। वहीं गृह मंत्री, वित्त मंत्री से लेकर रक्षा मंत्री तक पंजाब में जनभावना को अपने पक्ष में करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

आज रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह कुराली पहुंचे हैं। वह श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुभाष शर्मा की रैली को संबोधित कर रहे हैं। वह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रहे हैं। इस मौके पर पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की ओर से कड़े इंतजाम किए गए हैं।

पंजाब चुनाव के लिए राजनाथ सिंह का यह दूसरा दौरा है. इससे पहले वह श्री फतेहगढ़ साहिब और बठिंडा में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में रैलियां करने गए थे। इस दौरान उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है। इस रैली की जिम्मेदारी बीजेपी के परंपरागत नेता संभाल रहे हैं. वहीं, वरिष्ठ नेता अरविंद मित्तल के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी मजबूत हुई है।

शेखावत ने मोहाली में की जनसभा

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी आज हल्का श्री आनंदपुर साहिब में चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने शाम को मोहाली के सेक्टर 105 स्थित क्लब हाउस में एक सार्वजनिक बैठक की है।

पार्टी की वरिष्ठ नेता रंजना मिश्रा का कहना है कि पार्टी क्षेत्र में मजबूती से काम कर रही है। उम्मीद है कि इस बार चुनाव नतीजे काफी अच्छे होंगे. इसी बहाने विधानसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है. हालांकि, इससे पहले मोहाली सीट पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने चुनावी सभाओं को संबोधित किया था।