पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, खतरनाक गैंग का एक युवक हथियारों सहित गिरफ्तार

27
0

जालंधर : पंजाब में अपराध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने गौंडर ग्रुप के एक खूंखार गैंगस्टर को हथियारों और हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी डी.जी.पी.  गौरव यादव ने ट्वीट करके दी है।

विवरण का खुलासा करते हुए, पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गैंगस्टर के खिलाफ पहले से ही 14 मामले लंबित हैं और वह हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और अन्य संगठित अपराधों में शामिल था। उन्होंने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विक्की गौंडर गिरोह का एक गैंगस्टर शहर में सक्रिय है और जालंधर और अन्य शहरों में अवैध हथियारों की आपूर्ति सहित कई अपराधों में शामिल है। स्वपन शर्मा ने बताया कि उक्त व्यक्ति भी एक भगौड़ा अपराधी था जो इन अवैध हथियारों का प्रयोग कर और अपराध करने की फिराक में था।

PunjabKesari

इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मुखबिर की सूचना और बयान पर कार्रवाई करते हुए स्पेशल सेल की टीम ने युवक सुरिंदर कुमार पुत्र सोमनाथ निवासी क्वार्टर नंबर 1, जालंधर नगर निगम को पार्क नजदीक जोहल मार्केट, मॉडल टाउन, जालंधर काहलों बाजार  के सामने से गिरफ्तार कर किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक 32 बोर की पिस्तौल, एक मैगजीन और पांच कारतूस भी बरामद किये हैं। स्वपन शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान सुरिंदर कुमार ने कई अपराधों में शामिल होने की बात कबूल की है।