Big Breaking : सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मुख्य आरोपी Goldy Brar की दिनदहाड़े गाेलियां मारकर हत्या! अर्श डल्ला और लखबीर ने ली जिम्मेदारी

25
0

अमेरिका : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की अमेरिका में मौत होने की खबर सामने आ रही हैं, लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि गोल्डी बराड़ मरा जा चुका है या जीवित है। मिली जानकारी के अनुसार, एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने दावा किया हैं, कि अमेरिका के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में मंगलवार (30 अप्रैल) शाम 5:25 बजे गोल्डी बराड़ को गोलियां मारी गईं हैं। कहा जा रहा हैं, कि गोल्डी बराड़ अपने घर के बाहर दाेस्त के साथ खड़ा था, तभी कुछ बदमाश आए और उन पर फायरिंग करके भाग गए।

इस घटना के बाद गोल्डी बराड़ के विरोधी गैंगस्टर अर्श डल्ला और लखबीर ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। दोनों ने दावा किया है कि उन्होंने दुश्मनी के चलते गोल्डी बराड़ पर गोली चलाई है। फिलहाल इस पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग या किसी अन्य गैंगस्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें, 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव में मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई। पहले तो लॉरेंस गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली और फिर गोल्डी बरार ने एक टीवी इंटरव्यू दिया और कहा कि मूसेवाला की हत्या उसने की हैं।