मैडीकल स्टोर के मालिक पर युवकों ने किया तेजधार हथियार से हमला, किया गंभीर जख्मी

15
0

लुधियाना  : हंबड़ा रोड पर स्थित एक मैडीकल स्टोर के मालिक पर एक्टिवा सवार 2 युवकों ने हमला कर दिया। मारपीट कर उसकी आंखों में मिर्ची पाऊडर तक डाल दिया और फिर धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। आस-पड़ोस के लोगों ने घायल व्यक्ति को तुरंत डी.एम.सी. अस्पताल पहुंचाया। सूचना के बाद थाना पी.ए.यू. की पुलिस भी पहुंच गई।

मामले की जानकारी देते हुए संदीप ने बताया कि हंबड़ा रोड़ स्थित बी.वी.एम. स्कूल की बैकसाइड उनका मैडीकल स्टोर है जहां पर कभी वह और कभी उसके पिता मुकेश बैठते हैं। शुक्रवार शाम को उसके पिता दुकान पर बैठे हुए थे। इस दौरान एक्टिवा पर 2 युवक आए जोकि उसके पिता से सिरिंज मांगने लगे। उसके पिता ने बिना डाक्टर की पर्ची के सिरिंज देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद युवक नशीले कैप्सूल व गोलियां मांगने लगे, मगर उन्होंने मना कर दिया। उसके बाद दोनों युवकों ने उसके पिता की आंखों में मर्ची पाऊडर डाल दिया और तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

संदीप का आरोप है कि युवक उसके पिता को लूटने की नीयत से आए थे, मगर उसके पिता की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। थे। इसके बाद आरोपी धमकाते हुए फरार हो गए। उधर, एक्टिवा सवार दोनों युवक नजदीक ही लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।