चलती बस से नीचे गिरी महिला, हुई दर्दनाक मौ/त

20
0

गोराया : नजदीकी गांव ढेसियां ​​काहना में एक बुजुर्ग महिला की मौत का मामला सामने आया है। 68 वर्षीय मृतक बलवीर कौर के बेटे लखविंदर महे ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी मां गांव बुड़ाला के सिविल अस्पताल से दवा लेने के लिए मिनी बस में गई थी। जब वह अस्पताल से दवा लेकर बस में बैठ कर वापिस आ रही थी तो गांव के समीप ही मोड़ पर बस चालक तेज गति और लापरवाही से बस चला रहा था तो उसकी मां चलती बस में से सीट से बस के दरवाजे से सड़क पर गिर गई।

यात्रियों ने बस चालक को बताया लेकिन बस चालक ने बस नहीं रोकी। काफी आगे जाकर उसने बस रोकी और एक व्यक्ति बस से उतरा, जिसने देखा कि उसके सिर पर चोट लगी है, जिसके बाद एक ऑटो चालक उसे अस्पताल ले गया जहां से उसे जालंधर रैफर कर दिया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि बस चालक की लापरवाही से उनकी मां की मौत हुई है, जिसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। चौकी रुड़का कलां के प्रभारी एएसआई चरणजीत सिंह ने बताया कि मृतक बलवीर कौर के बेटे लखविंदर के बयानों के आधार पर बस चालक बंटी के खिलाफ धारा 279,304ए आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया गया है और बस को भी पकड़ लिया है।