पंजाब के तीन युवकों की हिमाचल में मौत, खाई में गिरी जीप, खोया-पनीर सप्लाई करके लौट रहे थे वापस

35
0

मंडी: हिमाचल के मंडी में बीते दिन एक बड़ा हादसा हो गया। मंडी-बजौरा वाया कटौला हाईवे पर दरंग के टिहरी के नजदीक जीप 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक मनाली में खोया पनीर सप्लाई कर पंजाब लौट रहे थे।

थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही कमांड पुलिस प्रभारी आलम राम के नेतृत्व में टीम को मौके पर भेजा गया। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला गया।

मृतकों की पहचान चालक बशीर अली (23) पुत्र भिलोवा निवासी वैरमपुर जिला रोपड़ पंजाब, सलीम पुत्र अली हुसैन निवासी पिंजौर हरियाणा और आजम पुत्र शराफत अंसारी निवासी जवरेड़ा रूड़की जिला हरिद्वार के रूप में हुई है।

तीनों युवक खोया पनीर का कारोबार करते थे। तीनों युवक मनाली में सप्लाई देकर जीप से लौट रहे थे। सुबह उन्होंने बजौरा में सप्लाई दी। वहां से रोपड़ लौट रहा था। सुबह करीब 7 बजे टिहरी के पास मरोगी नाला में जीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि जोनल अस्पताल मंडी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।