Jalandhar: नगर निगम के ड्राइवरों में गरमाया माहौल, प्राइवेट ठेकेदारों ने भी दी चेतावनी

12
0

जालंधर : नगर निगम के सरकारी ड्राइवरों ने  शहर में से कूड़ा उठाने का काम बंद रखा है और तमाम ड्राइवर अपनी गाड़ियां इत्यादि लेकर निगम परिसर और कंपनी बाग चौक में जमा हो गए जहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक प्रभावित रहा और माहौल गरमा गया। वहीं पेमैंट न होने के चलते प्राइवेट ठेकेदारों ने भी कूड़ा न उठाने की चेतावनी दे दी है।

ड्राइवर और यूनियन नेताओं का आरोप था कि निगम अपनी गाड़ियों की रिपेयर नहीं करवा पा रहा और प्राइवेट ठेकेदारों पर पैसा खर्च किए जा रहा है। इस बीच पेट्रोल पंप को बदलने का मुद्दा भी उठा जिस पर निगम अधिकारियों ने कुछ गाड़ियों को केसर पैट्रोल पंप में तेल भरवाने के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

पता चला है कि केसर पैट्रोल पंप के मालिकों ने निगम की गाड़ियों को तेल देने से मना कर दिया जिसके बाद सूर्य एन्क्लेव के निकट एक पंप से तेल भरवाने की व्यवस्था की गई। यूनियन नेताओं का कहना है कि लाडोवाली रोड पर स्थित पंजाब एग्रो के पैट्रोल पंप से तेल भरवाने में दिक्कतें आ रही हैं, इसलिए पैट्रोल पंप को बदला जाए। अब देखना है कि निगम कमिश्नर द्वारा क्या फैसला लिया जाता है।

शनिवार से कूड़ा नहीं उठावाएंगे प्राइवेट ठेकेदार

एक ओर चुनावी सीजन चल रहा है परंतु दूसरी ओर निगम यूनियनों और ड्राइवरों ने निगम प्रशासन खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। आए दिन कूड़े को उठाने का काम बंद कर दिया जाता है और नगर निगम को प्राइवेट ठेकेदारों के माध्यम से कूड़ा उठवाना पड़ रहा है। इस बीच कूड़ा ढोने के काम में लगे प्राइवेट ठेकेदारों गौरव गुप्ता और सतपाल ने भी निगम अधिकारियों को चेतावनी दे दी है कि यदि उनके बिल समय रहते पास न किए गए तो वह भी शनिवार से शहर में से कूड़ा उठाने का काम बंद कर देंगे।