गुस्से में लाल-पीले हुए दामाद ने ससुराल घर में किया खतरनाक कांड, पत्नी रूठ कर आई थी मायके

32
0

लुधियाना: यहां एक दामाद द्वारा अपने ससुराल परिवार के घर में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। दरअसल, जब पत्नी का अपने पति से झगड़ा हुआ तो वह नाराज होकर मायके चली गई, जिसके बाद उसके पति ने ससुराल में आग लगा दी। इस घटना के कारण पूरा घर जलकर राख हो गया और परिवार के सदस्यों के लिए सोने के लिए बिस्तर या पहनने के लिए कपड़े तक नहीं बचे।

जानकारी के अनुसार शिमलापुरी की ज्योति पुत्री कुलवंत सिंह ने बताया कि उसकी शादी मंजीत नगर के मनप्रीत सिंह से हुई है, जो नशे का आदी है। ज्योति ने बताया कि एक रात पहले उसके पति ने नशे की हालत में उसे पीटा, इसलिए उसने अपने परिवार को फोन कर दिया। जब उसके चाचा-चाची घर पहुंचे तो मनप्रीत ने चाची को धक्का दे दिया और चाचा के साथ भी मारपीट की।

इसके बाद वह चाचा-चाची के साथ घर आ गई। अगले दिन उसका पति और सास आए और पति घर में घुस गया। उसका गुस्सा 7वें आसमान पर था और उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालने की कोशिश की लेकिन वह अपनी जान बचाकर भाग गई। इसके बाद उसने गुस्से में आकर पूरे घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। फिलहाल ज्योति और उसके परिजनों का कहना है कि उन्हें जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई ससुराल पक्ष द्वारा की जाएगी और उन पर बनती कार्रवाई की जाएगी।