भयानक सड़क हादसा: 4 गाड़ियों की हुई भिड़ंत में 15 लोग घायल, 6 की हालत गंभीर

37
0

मोरिंडा : चंडीगढ़ ,मोरिंडा लुधियाना बाईपास पर भयानक सड़क हादसा हुआ, जिस में एक ट्रैक्टर ट्रॉली, एक मोटरसाइकिल, एक इनोवा गाड़ी और एक बस के बीच सड़क दुर्घटना हुई जिस में 15 लोग घायल हो गए और सरकारी सिविल अस्पताल मोरिंडा में से लगभग आधा दर्जन को चंडीगढ़ अस्पताल में इलाज के लिए में रैफर किया गया।

मोरिंडा सिटी पुलिस के एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि एक ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मोरिंडा की ओर आ रहा था और जैसे ही वह मोरिंडा बाईपास नजदीक क्लास कम्पनी के पास पहुंचा तो आगे जा रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे बाइक पलट गई। इसी दौरान मोरिंडा की ओर आ रही इनोवा गाड़ी की ट्रैक्टर ट्रॉली से टककर हो गई, जो ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे आ रही थी। इनोवा गाड़ी के पीछे आ रही बरनाला डिपो की पीआरटीसी की बस ने इनोवा गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में कुल 15 लोग घायल हो गए, जिन्हें अलग-अलग एंबुलैंस से इलाज के लिए मोरिंडा सरकारी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 मरीजों को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया।

एस.एम.ओ. परमिंदरजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल में 15 मरीज इलाज के लिए लाए गए थे, जिनमें से छह मरीज सुखविंदर सिंह जटाना, मनदीप सिंह उधमपुर नला, अरुणा जटाना, गुरजीत सिंह नगला और मलागर सिंह बडला के सिर में गहरी चोटों के कारण, उन्हें सरकारी अस्पताल सैक्टर 32, चंडीगढ़ में इलाज के लिए रेफर किया गया है, जबकि दो अन्य मरीजों को संबंधित बीमारियों के लिए डॉक्टरों के पास भेजा गया है। उधर, संपर्क करने पर इंस्पैक्टर सुनील कुमार ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है।