आरएमएक्स इंडस्ट्रीज प्रा. लिमिटेड ने एक भव्य खेल आयोजन के साथ 31वां वार्षिक दिवस मनाया

68
0

 

जालंधर, 4 नवंबर, 2023 – आरएमएक्स इंडस्ट्रीज प्रा. जालंधर में लिमिटेड ने शनिवार, 4 नवंबर, 2023 को एक यादगार खेल दिवस कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए अपना 31वां वार्षिक दिवस बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया। इस कार्यक्रम में कंपनी के नेतृत्व की विशिष्ट उपस्थिति रही, जिसमें चेयरमैन कुलविंदर रस्तोगी, वाइस चेयरमैन विकास मल्होत्रा ​​और सीईओ अभिनव रस्तोगी इस अवसर को मनाने के लिए शामिल हुए।

यह शानदार कार्यक्रम, जो कंपनी के कैलेंडर का एक आकर्षण है, की योजना एवीपी-एचआर श्री राहुल त्रिपाठी के कुशल मार्गदर्शन में सावधानीपूर्वक बनाई और क्रियान्वित की गई, जिन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए लगन से काम किया कि हर विवरण त्रुटिहीन हो।

दिन का उत्सव सुबह 8 बजे मशाल की औपचारिक रोशनी (मशाल फायरिंग) के साथ शुरू हुआ, जिसने उत्साह और सौहार्द से भरे दिन के लिए मंच तैयार किया। फाइनल क्रिकेट मैच के चैंपियनों के साथ-साथ अन्य योग्य पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित करते हुए पुरस्कार वितरण के साथ यह आयोजन अपने चरम पर पहुंच गया।

आरएमएक्स इंडस्ट्रीज प्रा. लिमिटेड ने अपने समर्पित कर्मचारियों और उनके परिवारों का गर्मजोशी से स्वागत किया, प्रवेश विशेष रूप से प्रवेश पास के माध्यम से दिया गया।

पूरे दिन माहौल को उत्साहपूर्ण और मनोरंजक बनाए रखने के लिए, कंपनी ने सभी उपस्थित लोगों के लिए हाई-टी और लंच का आनंददायक वितरण प्रदान किया। उत्सव को एक जीवंत डीजे के साथ और भी बढ़ाया गया, जिससे उपस्थित सभी लोगों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव सुनिश्चित हुआ।

आरएमएक्स परिवार के युवा सदस्यों को नहीं छोड़ा गया, क्योंकि कई मनोरंजक गतिविधियों की व्यवस्था की गई थी, जिसमें मिकी माउस, बंजी जंपिंग, एक इलेक्ट्रिक ट्रेन और खिलौना कारों की उपस्थिति शामिल थी, जो बच्चों के लिए मनोरंजन का एक एक्शन से भरपूर दिन पेश करती थी।

क्रिकेट मैचों में चार उत्साही टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई:

आरएमएक्स थंडर स्ट्राइकर्स

आरएमएक्स टाइटन्स

आरएमएक्स पिच बर्नर

आरएमएक्स स्मैश किंग्स प्रतिष्ठित चैंपियनशिप को दुर्जेय टीम आरएमएक्स टाइटन्स ने अपने कप्तान मनीत सिंह के असाधारण नेतृत्व में हासिल किया। विजेता टीम ने सुनील, सुखबीर, चेतन, पंकज, मनीष, गुरलाल, विक्रम, रोहित, रोबन, सोमेंद्र, के सी रॉय, अशोक और रोहन समेत कई सितारों से सजी टीम का प्रदर्शन किया।

उपविजेता का स्थान गर्व से आरएमएक्स थंडर स्ट्राइकर्स ने हासिल किया, जिसका नेतृत्व उनकी टीम के कप्तान साहिल कुमार राणा ने किया।

आरएमएक्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड में 31वां वार्षिक दिवस समारोह। लिमिटेड अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के बीच एकता, खेल भावना और उत्सव को बढ़ावा देने की कंपनी की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण था। चेयरमैन कुलविंदर रस्तोगी, वाइस चेयरमैन विकास मल्होत्रा, और सीईओ अभिनव रस्तोगी, पूरे आरएमएक्स परिवार के साथ, भविष्य में ऐसे कई यादगार अवसरों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।