Punjab: सहेली के घर फेशियल करने आई दलित महिला, बोली- पीछे-पीछे आया रूप सिंह, धोके से कपड़े उतरकर किया दुष्कर्म

39
0

थाना तपा पुलिस के एसआई सुखविंदर कौर ने बताया कि रिंपी कौर निवासी उगोके ने अपने बयान में बताया कि वह गीता भवन तपा के पास ब्यूटी पार्लर चलाती है। 28 अप्रैल को वह अपनी सहेली अमनदीप कौर तपा के घर पर फेशियल करने जा रही थी।

बरनाला जिले के कस्बा तपा के गांव ऊगोके निवासी अनुसूचित समुदाय की एक महिला रिंपी कौर ने पड़ोसी गांव के व्यक्ति आरोपित रूप सिंह निवासी गांव ढिंल्लवां पर दुष्कर्म के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में एक लिखित पत्र पीड़ित महिला रिंपी कौर की ओर से शारीरिक शोषण करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मैडम पूनम कांगड़ा सदस्य पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग को शिकायत की गई है।

इस मामले में थाना तपा की पुलिस ने पीड़ित महिला के ब्यान के आधार पर आरोपित पर केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना तपा पुलिस के एसआई सुखविंदर कौर ने बताया कि रिंपी कौर निवासी उगोके ने अपने बयान में बताया कि वह गीता भवन, तपा के पास ब्यूटी पार्लर चलाती है। 28 अप्रैल को वह अपनी सहेली अमनदीप कौर तपा के घर पर फेशियल करने जा रही थी।

मेरी दुकान से ही रूप सिंह प्रधान निवासी ढिलवां अपने मोटर साइकिल पर पीछे लग गया और मेरी सहेली के घर आ गया। उसने शराब पी रखी थी और ज्यादा नशे में था। वह मेरे पीछे मेरी सहेली के घर में दाखिल हुआ और उसने मेरी सहेली अमनदीप कौर से कहा कि मैं प्रधान हूं और मुझे तुम्हारी सहेली रिंपी से बात करनी है। रूप सिंह और मैं एक कमरे में बात करने लगे और मेरी सहेली रसोई में चली गई।

अचानक रूप सिंह ने अपने कपड़े उतारे और धोखे से मेरे भी कपड़े उतार दिए और कमरे को अंदर से बंद कर मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर मुझ से दुष्कर्म किया। इस दौरान मैंने रूप सिंह को धक्का दिया और कमरे का दरवाजा खोल दिया। आरोपित वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के ब्यान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी हैं।