Punjab Crime News: जालंधर में गैस सिलेंडर फटने से लगी भयानक आग, हादसे में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत; जानिए पूरा मामला

38
0

Punjab Crime News पंजाब के जालंधर में गैस सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई। हादसे में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। एसीपी निर्मल सिंह ने सिलेंडर फटने की पुष्टि की। बहन मनजीत कौर ने कहा कि तीन दिन पहले उसकी मां की बरसी थी जिस कारण वह कपूरथला से सतनाम नगर में भाई हरपाल के घर आई थी।

 

जालंधर। दीवाली के दो दिन पहले शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे सतनाम नगर के एक घर में स्पार्किंग से घरेलू गैस सिलेंडर फट गया। आग से झुलसे पिता-पुत्र की मौत हो गई। पिता को बचाने आया दूसरा पुत्र भी झुलस गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। हादसे के समय घर के दूसरे कमरों में मौजूद पारिवारिक सदस्य सुरक्षित हैं।

निर्मल सिंह ने की सिलेंडर फटने की पुष्टि

एसीपी निर्मल सिंह ने सिलेंडर फटने की पुष्टि की। बहन मनजीत कौर ने कहा कि तीन दिन पहले उसकी मां की बरसी थी, जिस कारण वह कपूरथला से सतनाम नगर में भाई हरपाल के घर आई थी। शुक्रवार सुबह 11 बजे जब वह खाना बना रही थी तो अंदर के कमरे में धमाका हुआ और आग लग गई।

14 वर्षीय भतीजा भी झुलसा

भाई हरपाल और भतीजा गरदित्त उसी कमरों में थे। बचाने की कोशिश में 14 वर्षीय भतीजा सिमरन भी झुलस गया है। एसीपी निर्मल सिंह ने कहा बिजली की स्पार्किंग होने कारण चिंगारियां कमरे में रखे गैस सिलेंडर पर गिरी और आग लग गई, जिससे यह हादसा हुआ। हादसे के बाद फ्रिज का कंप्रेशर फटने और घर में पटाखे स्टोर होने की अफवाह फैली थी।