PM मोदी की रैली को लेकर राजा वड़िंग ने रवनीत बिट्टू पर कसा तंज

28
0

लुधियाना   : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए 2 दिवसीय पंजाब दौरे के दौरान लुधियाना न आने को लेकर लुधियाना से कांग्रेस के उम्मीदवार राजा वड़िंग ने भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ रहे बिट्टू को निशाना बनाया है।

राजा वड़िंग ने कहा है कि बिट्टू जब भाजपा में शामिल हुए थे तो उन्होंने पंजाब खासकर लुधियाना के मुद्दे सीधे पी.एम. मोदी के जरिए हल करवाने का दावा किया था और मोदी द्वारा लुधियाना में आकर रैली करने की बात भी कई बार कही थी लेकिन मोदी द्वारा अब पटियाला, जालंधर व गुरदासपुर के मुकाबले लुधियाना में रैली ही नहीं की गई।

राजा वड़िंग ने कहा है कि भाजपा को खुफिया एजैंसियों के जरिए बिट्टू की लुधियाना में कमजोर स्थिति के बारे में पता चल गया है, जिसके मद्देनजर भाजपा ने बिट्टू से किनारा करना शुरू कर दिया है। इसका सबूत पी.एम. मोदी द्वारा लुधियाना में रैली न करने के रूप में सामने आ गया है।

राजा वड़िंग ने कहा कि इसके संकेत वह पहले ही यह कहकर दे चुके हैं कि भाजपा द्वारा पतली हालत को देखते हुए लुधियाना से उम्मीदवार के रूप में बिट्टू को बदलने पर विचार किया गया था और अब बिट्टू की हार को भांपते हुए भाजपा ने चुनावों से पहले ही उससे दूरी बनानी शुरू कर दी है।