PM Modi और Amit Shah आज Rajasthan में करेंगे धुंआधार चुनाव प्रचार और रोड शो

64
0

नई दिल्ली : राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को जीत दिलाने की मुहिम में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को भी राज्य में धुआंधार चुनाव प्रचार करते हुए नजर आएंगे। पीएम मोदी और शाह राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में चुनावी रैलियां को संबोधित करेंगे और साथ ही रोड शो भी करेंगे। पीएम मोदी सबसे पहले अंता के मंडी ग्राउंड में दोपहर 12 बजे के लगभग आज की पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 1:30 बजे के लगभग कोटा के दशहरा मैदान में मंगलवार को दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 3:45 बजे के लगभग करौली में तीसरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम की इन तीनों चुनावी रैलियां को विजय संकल्प सभा का नाम दिया गया है।

इन तीनों चुनावी रैलियों को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी शाम को 6 बजे राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचेंगे, जहां उनके रोड शो करने का कार्यक्रम तय है। वहीं अमित शाह भी मंगलवार को राजस्थान में 3 चुनावी रैलियां करने के बाद शाम को रोड शो भी करेंगे। अमित शाह मंगलवार को दोपहर 12:30 बजे खैरथल के अनाज मंडी में आज की पहली, दोपहर 2 बजे नीम का थाना में दूसरी और दोपहर 3 बजे झुंझुनू के पोद्दार खेल परिसर में आज की तीसरी रैली को संबोधित करेंगे।

इन तीनों चुनावी रैलियों को संबोधित करने के बाद शाह शाम को 5 बजे सवाई माधोपुर पहुंचकर ट्रक यूनियन चौराहे से लेकर अंबेडकर सर्कलि तक रोड शो करेंगे। आपको बता दें कि,राजस्थान में 25 नवंबर को राज्य की सभी 200 विधान सभा सीटों पर चुनाव होना है। राज्य में मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस और मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा के बीच है।