दूसरी पार्टियों को तो अभी तक उम्मीदवार ही नहीं मिला : Harjot Singh Bains

24
0

रूपनगर: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान जिला रूपनगर में श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग के हक में प्रचार करने के लिए आए हैं। ये विचार आम आदमी पार्टी के कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने रूपनगर में पत्रकारों से बातचीत करते रखे। पत्रकारों ने आम पार्टी के उम्मीदवार कंग के मुकाबले के बारे में अन्य पार्टियों के उम्मीदवारों संबंधी बात की तो उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि अभी तक कांग्रेस को श्री आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र के लिए कोई भी उम्मीदवार नहीं मिला है। यहीं हाल भाजपा का है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज रूपनगर शहर में रोड शो में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री के रोड शो में हजारों की संख्या में लोग विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से बेला चौक में एकत्रित हुए है तो खुद ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग कितनी बड़ी संख्या से चुनाव जीतेंगे, जबकि दूसरी पार्टियां अभी उम्मीदवार को मैदान में उतारने में भी सफल नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र में 9 विधानसभा क्षेत्र पड़ते है, लेकिन कांग्रेस और भाजपा को कोई योग्य उम्मीदवार नहीं मिल रहा है जो विधानसभा में लोगों के मसले उठा सके।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी वर्कर एकजुट होकर सड़कों तथा गांवों में कार्य कर रहे हैं क्योंकि राजनीति में पार्टी का वर्कर ही सबसे बड़ी ताकत होता है। उन्होंने बताया कि मान सरकार ने पंजाब के प्रत्येक परिवार को लगभग 72 हजार रुपए की वार्षिक बिजली फ्री दी है और अब तक 43 हजार नौकरियां दी गई और उनके क्षेत्र से ही 400 से अधिक लोगों को नौकरी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि किसानों की बहुत बड़ी समस्या फसलों की सिंचाई की है।