Lok Sabha Elections 2024: प्रचार के आखिरी दिन हिमाचल व पंजाब में गरजेंगे CM योगी, लुधियाना में BJP प्रत्याशी रवनीत बिट्टू के समर्थन में करेंगे रैली

11
0

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को यानी आज (30 मई) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश व पंजाब में चार चुनावी रैलियों में शिरकत करेंगे। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ अब तक कुल 12 राज्यों में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में प्रचार कर कुल 13 राज्यों में वे कमल खिलाने की अपील करेंगे।

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर पहली जनसभा करेंगे CM योगी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आज पहली जनसभा हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर करेंगे जहां से वह भाजपा प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए वोट की अपील करेंगे। इसके बाद योगी केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर के सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के पक्ष में जनसभा करेंगे। हिमाचल प्रदेश में रैली कर योगी आदित्यनाथ कुल 13 राज्यों में भाजपा का कमल खिलाने का संकल्प दिलाएंगे।

 लुधियाना में BJP प्रत्याशी रवनीत बिट्टू के समर्थन में करेंगे रैली CM योगी
आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पंजाब आएंगे। यहां की आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट के लिए जनसभा करेंगे। यहां से भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा के लिए वोट की अपील करेंगे। सातवें चरण की आखिरी जनसभा योगी आदित्यनाथ लुधियाना लोकसभा सीट के लिए करेंगे। यहां से भाजपा ने इस बार रवनीत सिंह बिट्टू को कमल निशान पर चुनाव में उतारा है।