‘लोकसभा चुनाव के दौरान रैली में…’, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने पीएम मोदी और राजनाथ के खिलाफ उगला जहर

28
0

एएनआई, । खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। आतंकी ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री एस जयशंकर को चुनौती दी है।

पन्नू ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की बात कहते हुए कहा कि उसका संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) तथाकथित खालिस्तान जनमत संग्रह के लिए अभियान जारी रखेगा। पन्नू ने 19 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के खिलाफ एक साजिश रचने की भी बात कही।

पन्नू ने अपने समर्थकों से ये करने को कहा

आतंकी ने कहा कि वो अपने संगठन से अपील करेगा की वो भाजपा नेताओं की रैलियों में उन्हें शर्मिंदा करें और उनके खिलाफ प्रदर्शन करें।

करीब 3 मिनट लंबे इस वीडियो में एक टीवी चैनल को दिए गए राजनाथ सिंह के हालिया साक्षात्कार के क्लिप दिखाई गई, जिसमें रक्षा मंत्री कहते हैं कि सरकार भारत की शांति को भंग करने की कोशिश करने वाले किसी भी आतंकवादी को करारा जवाब देगी। वीडियो में एक रैली में पीएम की एक क्लिप भी दिखाई गई है जिसमें कहा गया है कि “आज का भारत घर में घुस कर मारता है।”

पीएम मोदी ने कही थी ये बात

4 अप्रैल को जमुई में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला था और दावा किया था कि यूपीए शासन के दौरान भारत को एक कमजोर देश माना जाता था। लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने कहा कि छोटे देशों के आतंकवादी भारत में हमले करते थे और कांग्रेस इसकी शिकायत दूसरे देशों से करती थी, लेकिन आज भारत दुश्मन के घर में घुसकर हमला कर सकता है।

पीएम ने आगे कहा, ”आपको याद है 10 साल पहले दुनिया में भारत के बारे में क्या राय थी? कांग्रेस के शासनकाल में भारत को एक कमजोर और गरीब देश माना जाता था। छोटे-छोटे देशों से आतंकवादी भारत में हमले करते थे और कांग्रेस दूसरे देशों से इसकी शिकायत करती थी, लेकिन आज भारत दुश्मन के घर में घुसकर हमला कर सकता है।”