केजरीवाल का शराब घोटाले के बाद, जेल से शुगर घोटाला- भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता आर पी सिंह

26
0

*केजरीवाल का शराब घोटाले के बाद, जेल से शुगर घोटाला- भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता आर पी सिंह*

*केजरीवाल जमानत लेने के लिए रोज अपना रहे नए-नए हथकंडे–आर.पी.सिंह*

*अपने रोज के खानपान में अनियमता कर मेडिकल जमानत लेने के लिए केजरीवाल कर रहे हैं भरपूर कोशिश:-आर.पी.सिंह*

जालंधर 20 अप्रैल
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जेल में रहते हुए जमानत लेने के लिए रोज नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं और इसके लिए वे अपने रोज के खानपान में अनियमता कर मेडिकल जमानत लेने के लिए भरपूर कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि केजरीवाल मधुमेह व उच्च रक्तचाप से पीड़ित है और वह रोज अपनी डाइट में आलू पूरी, आम,केला,पपीता,जैसे बेहद शक्कर वाले फल ले रहे हैं ताकि उनका शुगर व ब्लड प्रेशर लेवल बढ़े और केजरीवाल उसे अदालत में अपनी बीमारी को आधार बनाकर आसानी से जमानत हो सके।

आर पी सिंह उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपने दिनचर्या के खान-पान में जानबूझ कर लापारवाही कर रहे है ताकि वे इसके सहारे अपने आप को अनफिट करके नियमों को ताक पर रख कर बाहर आ जाए।उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इसके बारे में पूरा पता है उनके डाइट चार्ट में उनके लिए कौन सी चीज़ अच्छी और कौन सी बुरी,पर फिर भी प्रशासन को तंग करने के लिए केजरीवाल हर रोज नए हथकंडे अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतना बड़ा स्कैम करने के बाद अब खुद को कानून के शिकंजे से बाहर निकलने के केजरीवाल किस हद तक जा सकते है यह अब जगजाहिर हो चुका है।

आर पी सिंह ने कहा कि दिल्ली की आप सरकार में सात मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है और खुद को कट्टर ईमानदारी का तमगा देने वाले भ्रष्टाचारी ज्यादा देर तक आम लोगों को धोखा नहीं दे सकते।आर पी सिंह ने कहा कि केजरीवाल जो मर्जी कर ले अब उन्हें अपनी करनी का दंड भुगतना ही पड़ेगा और इतने बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार के लिए जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर और अनिल सरीन, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया,जालंधर लोकसभा के संयोजक रमन पब्बी, सहसंयोजक सुभाष सूद, शिवम छाबड़ा, प्रदेश मीडिया सह संयोजक ध्रुव वधवा, जिला महामंत्री अशोक सरीन हिक्की,राजेश कपूर,अमरजीत सिंह गोल्डी,मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर राजू मागो,अशोक चड्ढा,अमित भाटिया, हितेश स्याल,तरुण कुमार मनी कुमार,हिमांशु शर्मा,आदि उपस्थित थे।