Jalandhar News: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी

46
0

कपूरथला। पंजाब पुलिस ने कपूरथला में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का भेष बनाकर रंगदारी मांगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार, मोहल्ला अमृत बाजार कपूरथला के शिकायतकर्ता रमन कुमार ने कहा कि अज्ञात बदमाश ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के रूप में कॉल कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी. रंगदारी नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

इसके अलावा वह अलग-अलग नंबरों से फोन कर जान से मारने की धमकी देकर पैसे की मांग करता रहा और मामले की जांच के दौरान मोहल्ला कसबा कपूरथला हाल निवासी यशपाल गुलाटी पुत्र मनीष गुलाटी, निवासी मोहल्ला गुरु नानक नगर कपूरथला थाना सिटी कपूरथला को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

आरोपी ने बताया कि उसका दोस्त गौतम अरोड़ा पुत्र राजन अरोड़ा निवासी मोहल्ला हकीम जाफर अली, जो इंग्लैंड में है और एक अन्य दोस्त मणि पुत्र सुल्तानपुर लोधी निवासी बाल कृष्ण डोगरा जो अब पुर्तगाल में है, इस साजिश का हिस्सा हैं।

उन्होंने बताया कि गौतम अरोड़ा मास्टर मेड हैं। मैंने गौतम अरोड़ा के अनुरोध पर ही अपने दोस्त मणि का व्हाट्सएप नंबर पुर्तगाल से इंग्लैंड भेजा था।

पुर्तगाली नंबर से गौतम ने रमन कुमार को जान से मारने की धमकी दी और पैसे की मांग की। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है और कई अहम खुलासे हुए हैं।