Jalandhar : शादी के बाद भी एक्स ब्वायफ्रैंड ने प्रेमिका को भेजे मैसेज, और फिर………

69
0

जालंधर : पूर्व ब्वायफ्रैंड के कुछ मैसेज के कारण कुछ ही घंटों पहले हुआ विवाह टूट गया। जैसे ही मैसेज नवविवाहिता के पति ने देखा तो वह शादी तोड़ने पर अड़ गया और तड़के 6 बजे ही लड़की को मायके घर भेज दिया।

पीड़िता ने इस संबंधी थाना एक में शिकायत दी है। जानकारी देते 24 साल की युवती ने बताया कि उसने बी कॉम तक की पढ़ाई की हुई है। दो सालों से उसका संदीप नाम के युवक के साथ रिलेशन था। 5 मई को उसकी शादी थी जबकि ब्वायफ्रैंड द्वारा आखिरी समय तक उसके साथ रहने की जिद्द के कारण उसने उसे विवाह का डिब्बा भी दिया और 5 मई को वह फोटोग्राफरों का साथी बन कर विवाह में भी आया। आरोप है कि जैसे ही डोली उसके ससुराल पहुंची तो संदीप ने उसे कॉल मैसेज करने शुरू कर दिए। कुछ मैसेज उसके पति ने देख लिए और जब उसने पूछा तो उसने सब कुछ सच बता दिया। लड़की का पति रिश्ता तोड़ने पर अड़ गया और लड़की के माता पिता को फोन कर दिया। अगले दिन की सुबह 6 बजे लड़की के माता पिता उसे वापिस घर ले गए।

इसके बाद लड़की अब अपने प्रेमी के घर पहुंच गई है, लेकिन प्रेमी घर से फरार बताया जा रहा है। लड़की ने लिखित में शिकायत दी है कि संदीप के कारण उसकी शादी टूट गई और अब वह शादी को लेकर टालमटोल कर रहा है। फिलहाल लड़का अपने घर से गायब है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।