जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने ATM से छेड़छाड़ की गुत्थी को सुलझाया

29
0

जालंधरः पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने ATM से छेड़छाड़ के रहस्यमय मामले को कुछ ही घंटों में सुलझा लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कैश लोडिंग मशीन के मालिक दीपक शर्मा ने शिकायत की थी कि 10-04-2024 को उन्हें एक ग्राहक का फोन आया जिसने लगभग 04 बजे हिटाची ATM से नकदी निकालने की कोशिश की लेकिन विफल रहा।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने बताया कि इससे पहले शर्मा को तीन दिन पहले ऐसी सूचना मिली थी। स्वपन शर्मा ने कहा कि पुलिस पार्टी और बैंक टीम को ATM की भौतिक जांच करने पर कैश निकालने वाली मशीन पर एक प्लास्टिक शीट मिली।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उन्होंने एक अनजान शख्स को भी बाहर संदिग्ध हालत में खड़ा देखा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, इस दौरान CCTV फुटेज की जांच की गई तो उक्त व्यक्ति ATM से छेड़छाड़ करने की कोशिश करता हुआ पाया गया। स्वपन शर्मा ने बताया कि इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर 52 दिनांक 10-04-2024 के तहत पुलिस स्टेशन डिवीजन 5 जालंधर में 380, 420, 454, 511 IPC के तहत दर्ज की गई थी।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी की पहचान रवि पाल पुत्र गुरमीत राम निवासी गांव हीरापुर थाना लांबड़ा जालंधर के रूप में हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पहले से ही दो मामले लंबित हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।