NDA संसदीय दल की बैठक में हुए शामिल चंडीगढ़ BJP अध्यक्ष Jatinder Pal Malhotra, PM Modi को दी बधाई

11
0

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ​​आज दिल्ली में एनडीए संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें जीत की बधाई दी। अध्यक्ष मल्होत्रा ​​ने इस अवसर पर केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात की। इस बैठक में घोषणा की गई कि नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 6 बजे लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

पार्टी अध्यक्ष मल्होत्रा ​​ने कहा, कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार कार्यभार संभालते हुए देखकर भाजपा और एनडीए का हर सदस्य खुश है। इस बैठक में माहौल उत्साहवर्धक और सकारात्मक था।” “यह गर्व का क्षण है कि मोदी जी देश की कमान संभाल रहे हैं और पीएम बनने की हैट्रिक बना रहे हैं। यह मोदी सरकार की जनोन्मुखी नीतियों के कारण संभव हुआ है। तीसरे कार्यकाल में देश दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। आयुष्मान भारत योजना के तहत 70 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक वरिष्ठ नागरिक को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलेगा।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा कई अन्य असाधारण विकास कार्य भी किए जाएंगे। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि एनडीए के सभी सहयोगियों ने मोदी को अपना पूरा समर्थन दिया। तीसरे कार्यकाल में भाजपा विकास के सभी पिछले रिकॉर्ड तोड़ देगी। इससे चंडीगढ़ में चल रहे विकास प्रोजेक्ट को भी बढ़ावा मिलेगा।

सफाई कर्मचारी, ट्रांसजेंडर और सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर काम करने वाले मजदूर, वंदे भारत और मेट्रो ट्रेनों पर काम करने वाले रेलवे कर्मचारी, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी और विकसित भारत के राजदूतों को मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। शपथ समारोह रविवार शाम को राष्ट्रपति भवन में होगा।