CEO Sibin C ने पंजाब भर के मतदान केंद्रों पर “Gulab Sherbet” की आपूर्ति के लिए मार्कफेड के साथ की विशेष व्यवस्था

16
0

चंडीगढ़ : मतदाताओं की सुविधा सुनिश्चित करने और मौजूदा गर्मी से राहत प्रदान करने के उद्देश्य से एक अनूठी पहल के तहत, पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) सिबिन सी ने कल 1 जून को होने वाले मतदान के लिए पंजाब राज्य सहकारी आपूर्ति एवं विपणन संघ लिमिटेड (मार्कफेड) के माध्यम से पंजाब भर के सभी 24,451 मतदान केंद्रों पर गुलाब शर्बत के वितरण के लिए विशेष व्यवस्था की है।

इस पहल का उद्देश्य मतदाताओं को एक ताज़ा पेय प्रदान करना है, जिससे उन्हें अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करते हुए गर्मी से राहत मिल सके। यह प्रयास मुख्य चुनाव अधिकारी, पंजाब और मार्कफेड का एक संयुक्त प्रयास है, जो राज्य की अपने नागरिकों के लिए मतदान प्रक्रिया को यथासंभव सहज और आरामदायक बनाने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। स्थानीय रूप से उत्पादित पेय गुलाब शर्बत की पेशकश करके, मार्कफेड सहकारी आंदोलन के माध्यम से ‘मेक इन पंजाब’ उत्पादों की समृद्ध परंपरा को भी बढ़ावा दे रहा है।

मार्कफेड के एमडी गिरीश दयालन ने कहा, “चुनाव के दौरान मतदाताओं को हाइड्रेटेड और आरामदायक बनाए रखकर लोकतांत्रिक प्रक्रिया में योगदान देने पर हमें गर्व है। हमारा गुलाब शर्बत पंजाब के सहकारी क्षेत्र की गुणवत्ता और प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है।” गुलाब शर्बत का वितरण पूरे राज्य में सभी जिलों और मतदान केंद्रों पर होगा, जो पंजाब के सहकारी आंदोलन की ताकत को प्रदर्शित करेगा। मार्कफेड की भागीदारी स्थानीय उत्पादों का समर्थन करने और स्थानीय समुदायों को सशक्त बनाने के प्रति उसके समर्पण को रेखांकित करती है। मुख्य चुनाव अधिकारी ने कहा, “एक आरामदायक मतदान अनुभव सुनिश्चित करना सर्वोपरि है। गुलाब शर्बत का प्रावधान मतदाता मतदान और भागीदारी को बढ़ाने के लिए स्थानीय समुदाय के साथ हमारे सहयोगी प्रयासों का प्रमाण है।”