डेराबस्सी: घर में घुसकर महिला से मारपीट करने के आरोप में 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

7
0

डेराबस्सी: नगर काउंसिल डेराबस्सी के अधीन आते शक्ति नगर मोहल्ले में पांच लोगों द्वारा घर में घुसकर एक महिला के कपड़े फाड़ने और उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता निवासी गली नंबर 13 शक्ति नगर डेराबस्सी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उक्त मकान में किराये पर रहती है।

गत 9 मई को समय करीब साढ़े 12 बजे का समय था। वह अपने कमरे में सो रही थी। इसी बीच पांच लोग आए और कमरे का ताला तोड़कर जबरन उसके कमरे में घुस गए और बिना कुछ कहे गाली-गलौच करने लगे। जब उसने उन्हें ऐसा करने से रोका तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। जब वह चिल्लाई तो उक्त व्यक्ति उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गये ।

जिससे स्थानीय पड़ोसियों ने उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल डेराबस्सी में दाखिल करवाया। पुलिस ने महिला के बयान पर मोहित सैनी पुत्र बिंदर सैनी निवासी गली नंबर 10, बरवाला रोड, डेराबस्सी और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 323, 354 बी, 341, 452, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है